सूर्यकुमार यादव के कैच की नकल करते पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बाउंड्री के बाहर ही फेंकी गेंद

पाकिस्तानी फील्डर ने सूर्यकुमार यादव के स्टाइल में कैच लेने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

पाकिस्तान में वर्तमान में चैंपियंस वनडे कप 2024 का घरेलू टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जो टैलेंटेड खिलाड़ियों की पहचान के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। यह टूर्नामेंट 12 सितंबर से शुरू हुआ है, जिसमें पाकिस्तान टीम के स्टार खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं। कुल मिलाकर 5 टीमें खिताब के लिए मैदान में हैं।

इसी बीच इस प्रतियोगिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो में पाकिस्तानी फील्डर ने सूर्यकुमार यादव के स्टाइल में कैच लेने की कोशिश की, लेकिन परिणाम हंसने योग्य था।

सूर्यकुमार का कैच कोई नहीं भूल सकता

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव द्वारा बाउंड्री लाइन पर डेविड मिलर का कैच आज भी याद किया जाता है। उस समय भारतीय टीम हार की कगार पर थी, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने मिलर द्वारा लगाए गए छक्के को बाउंड्री पर जाकर न सिर्फ रोका, बल्कि एक शानदार कैच भी लिया।

इस कैच ने टीम इंडिया को वापसी कराई और उन्हें चैंपियन बना दिया। अगर यह कैच छूट जाता, तो भारतीय टीम का ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह जाता।

पाकिस्तानी फील्डर ने की सूर्यकुमार यादव के कैच की कॉपी

अब इस वायरल कैच की नकल कर हर कोई हीरो बनना चाहता है, लेकिन किसी को यह नहीं पता कि सूर्या का यह कैच कितना मुश्किल था। चैंपियंस वनडे कप में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने सूर्यकुमार यादव के स्टाइल में गेंद को बाउंड्री लाइन पर रोकने की कोशिश की।

न तो वह कैच कर पाया और ऊपर से गेंद सीधे बाउंड्री के बाहर चली गई। वह फील्डिंग करते हुए मुंह के बल गिरा, और जो गेंद मैदान के अंदर थी, उसे उसने बाउंड्री से बाहर फेंक दिया। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: “शिखर धवन फिर से बल्ला उठाएंगे , LLC में करेंगे धमाल”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top