कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 में न शामिल करने पर भड़के फैंस, रोहित और गंभीर को सोशल मीडिया पर कह रहे ये बातें

संजय मांजरेकर ने भी कुलदीप यादव को ड्रॉप करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। आइए देखें, इंटरनेट पर लोग इस पर क्या कह रहे हैं।

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर से शुरू हो चुका है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। इस मैच में केएल राहुल और ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है, जो लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। खासकर ऋषभ पंत की बात करें तो वह 632 दिनों के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

पहले टेस्ट के लिए लाइनअप की घोषणा में काफी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। मेजबान टीम तीन तेज गेंदबाजों – आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के संयोजन के साथ मैच में उतरी है। वहीं, स्पिनर की भूमिका में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन होंगे। बांग्लादेश भी इसी तरह की टीम संरचना के साथ उतरा है।

जहां तक ​​पिच की बात है, पहले टेस्ट के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की सतह पर नमी और पिच पर कुछ घास होने की बात कही जा रही है। लाल मिट्टी वाली पिच से कुछ उछाल और टर्न मिलने की उम्मीद है, और दोनों तरफ तीन-तीन तेज गेंदबाजों के साथ, कप्तान खेल के शुरुआती चरणों में पिच का अधिकतम लाभ उठाने की उम्मीद करेंगे।

कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 में शामिल न करने पर फैंस भड़क गए

उछाल और टर्न वाली पिच पर कुलदीप यादव को टीम में शामिल न करना फैंस को खटक रहा है। कुलदीप यादव का टेस्ट रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है, लेकिन उन्हें टीम से बाहर करने के पीछे एक महत्वपूर्ण कारण है। असल में, चेपॉक की पिच पर जडेजा और अश्विन का अच्छा अनुभव है क्योंकि वे यहां आईपीएल के कई मैच खेल चुके हैं। इसी वजह से टीम प्रबंधन ने यह निर्णय लिया।

संजय मांजरेकर ने कुलदीप यादव को ड्रॉप करने पर अपनी नाराजगी जताई है। आइए देखते हैं, इंटरनेट पर लोग इस पर क्या कह रहे हैं।

भारत और बांग्लादेश की प्लेइंग XI पहले टेस्ट मैच के लिए

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश

जाकिर हसन, शादमान इस्लाम, नजमुल होसैन शान्तो (कप्तान), शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोमिनुल हक, लिटन दास (विकेटकीपर), तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मेहदी हसन मिराज, नाहिद राणा

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव के कैच की नकल करते पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बाउंड्री के बाहर ही फेंकी गेंद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top