बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच में विराट कोहली, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत चेन्नई से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं

भारत ने चेन्नई में खेला गया पहला टेस्ट मैच 280 रनों से जीता था।

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली, मुख्य कोच गौतम गंभीर और शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में पहला टेस्ट जीतने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। आपको बता दें कि इन दोनों टीमों के बीच दूसरा और अंतिम टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। पहला टेस्ट मैच चार दिनों के भीतर समाप्त हो गया, और अब तीनों खिलाड़ी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं, इसी कारण से विराट कोहली, गौतम गंभीर और ऋषभ पंत दिल्ली जा रहे हैं।

भारत ने चेन्नई में खेला गया पहला टेस्ट मैच 280 रनों से जीता था। विराट कोहली और गौतम गंभीर दिल्ली के रहने वाले हैं जबकि ऋषभ पंत का घर दिल्ली के उत्तम नगर में है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि गौतम गंभीर, विराट कोहली और ऋषभ पंत चेन्नई से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

ये रहा वीडियो

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए और दोनों पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। एक तरफ जहां कोहली ने पहली पारी में 6 रन बनाए, वहीं दूसरी पारी में वे 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऋषभ पंत की बात करें तो उन्होंने पहली पारी में 39 रनों का योगदान दिया जबकि दूसरी पारी में उन्होंने अपनी टीम के लिए बेशकीमती शतक जड़ा।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में 109 रन बनाए। इतना ही नहीं उन्होंने शुभमन गिल के साथ चौथे विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी भी की। पहला टेस्ट जीतने के बाद अब टीम इंडिया दूसरा टेस्ट भी जरूर जीतना चाहेगी। टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उनके सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में हैं।

रोहित की कप्तानी और गौतम गंभीर की कोचिंग में टीम इंडिया ने इस टेस्ट सीरीज में अपनी छाप छोड़ी है और भले ही विराट कोहली पहले टेस्ट में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए, लेकिन कानपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट में वे अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलते नजर आ सकते हैं। इसके अलावा, कप्तान रोहित शर्मा भी दूसरे टेस्ट में आक्रामक बल्लेबाजी करके बांग्लादेश के गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें: दुनिया का सबसे लंबा गेंदबाज कौन है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top