“बड़ा आदमी बन गया भाई” विराट कोहली का पुराना वीडियो वायरल, पहले इंटरव्यू का ऐसे मनाया जश्न- Video

वीडियो में कोहली का एक दोस्त यह कहते सुनाई देता है, “भाई, बड़ा आदमी बन गया है। दिल जीत लिया तुमने!”

विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है: भारतीय क्रिकेट के महान सितारे विराट कोहली निस्संदेह विश्व क्रिकेट के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। यह खिलाड़ी लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीतता है और हर बड़े शतक के साथ नए रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है।

कोहली फिलहाल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 और डब्ल्यूटीसी 2023-25 ​​की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में कोहली को अपने पहले इंटरव्यू का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

कोहली का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में युवा विराट कोहली को दोस्तों के साथ अपने पहले इंटरव्यू का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है और दिल्ली के खिलाड़ी को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। फैंस के मुताबिक ये वीडियो तब शूट किया गया जब कोहली अपने पहले इंटरव्यू के बाद अपने दोस्तों के पास लौट रहे थेI इस वीडियो में शिखर धवन समेत उनके 56 दोस्तों को हंसते हुए देखा जा सकता हैI

“बड़ा आदमी बन गया भाई”

वीडियो में कोहली के दोस्त को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “बड़ा आदमी बन गया भाई यार अपना। तुमने मेरा दिल जीत लिया भाई।”

वीडियो में एक और आवाज सुनाई देती है, जो टिप्पणी करती है और “इंटरव्यू लेकर प्रधान मन बना दिया।”

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 2006 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था और जल्द ही क्रिकेट की सनसनी बन गए। वर्ष 2008 में उन्होंने भारत को अंडर-19 विश्व कप में जीत दिलाई और उसी वर्ष सीनियर टीम के लिए पदार्पण भी किया।

वीडियो देखें

कोहली, जो वर्तमान में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेल रहे हैं, शुक्रवार से कानपुर में टूर्नामेंट में अपना 115 वां टेस्ट खेलेंगे और उन्होंने अब तक रेड-बॉल क्रिकेट में 48.74 की औसत से 8,871 रन बनाए हैं, जिसमें 29 शतक और 30 रन शामिल हैं।

वनडे क्रिकेट में, उन्होंने 295 मैचों में 58.18 की औसत से 13,906 रन बनाए हैं, जिसमें विश्व रिकॉर्ड 50 शतक और 72 अर्द्धशतक शामिल हैं।

इस साल जून में भारत के टी20 विश्व कप जीतने के बाद, कोहली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रारूप से संन्यास ले लिया। उन्होंने 125 टी20 मैच खेले और 48.69 की औसत से 4188 रन बनाए, जिनमें एक शतक और 38 अर्द्धशतक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: केबीसी में एमएस धोनी और रोहित शर्मा पर क्रिकेट से जुड़ा एक दिलचस्प सवाल आया, क्या आप जानते हैं इसका जवाब?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top